Breaking

Wednesday, November 25, 2020

बंशीधर नगर में एनएच 75 के किनारे अस्थाई अतिक्रमण घंटों लगा रहता है जाम, पैदल चलने में भी होती है परेशानी

अनुमंडल मुख्यालय स्थित एनएच 75 पर अस्थाई अतिक्रमण होने के कारण प्रत्येक दिन एनएच 75 पर घंटों जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। जाम होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एनएच 75 पर अतिक्रमण की स्थिति होने पर बड़ी दुर्घटना का भी संभावना बढ़ जा रहा है।

ज्ञात हो कि बंशीधर नगर के थाना के सामने एनएच 75 से लेकर गोसाई बाग मैदान तक एनएच 75 के दोनों और दुकानदारों द्वारा अस्थाई शेड निर्माण किए जाने तथा सड़क के दोनों ओर छोटे वाहनों के पड़ाव होने के कारण आने जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग जा रहा है।

अंचलाधिकारी के आदेशों का अतिक्रमणकारी कर रहे उल्लंघन, प्रशासन भी नहीं दे रहा है ध्यान

स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के उदासीनता के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एनएच 75 पर जाम लगने के बाद बंशीधर नगर थाना पुलिस को जाम हटाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ रहा है। एनएच 75 पर चचेरिया पुल तथा प्लस टू उच्च विद्यालय के समीप टेंपाे संचालकों द्वारा सड़क के दोनों ओर खड़ा किए जाने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

हालांकि बंशीधर नगर अंचलाधिकारी के आदेश अनुसार ध्वनि विस्तार कर अतिक्रमण करने वाले लोगों हटाने के लिए कहा गया है लेकिन अंचलाधिकारी के आदेशों को भी अतिक्रमण करने वाले लोग उल्लंघन कर रहे हैं। इस मामले में अंचलाधिकारी अरुणिमा एक्का नेे बताया कि दो दो बार ध्वनि विस्तार कर लोगों को अतिक्रमण हटानेे को कहा गया है। विभाग के द्वारा अतिक्रमण करनेेे वाले लोगों को नोटिस भी दिया जा रहा है। इसके बाद बलपूर्वक अतिक्रमण खाली कराया जाएगा तथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुख्य बाजार में एनएच 75 पर लगा जाम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lajEH4

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages