Breaking

Wednesday, August 12, 2020

पेट्राेल पंप के स्टाफ काे दिनदहाड़े बैंक के पास गाेली मार कर 6.86 लाख रुपए लूटे

रामकृष्णानगर थाना इलाके में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की पहाड़ी ब्रांच में पैसा जमा करने जा रहे साेनाली पेट्राेल पंप के कर्मी मुन्ना कुमार यादव काे गाेली मारकर अपराधियाें ने 6.86 लाख रुपए लूट लिए। यह पेट्रोल पंप राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के भाई का है। बाइपास पर स्थित पेट्राेल पंप से रकम लेकर कर्मी मुन्ना और गुड्डू कुमार बाइक से निकले थे। बाइक गुड्डू चला रहा था।

रकम से भरा झाेला लेकर मुन्ना पीछे बैठा था। पेट्राेल पंप के पास से ही दाे बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उनका पीछा किया। दाेनाें बैंक के पास पहुंचे और बाइक लगाई। इसी बीच हथियारबंद लुटेराें ने दाेनाें काे हथियार के बल पर घेर लिया। इसके बाद मुन्ना बैंक के बेसमेंट की ओर भागने लगा। तभी एक लुटेरे ने पीछे से उसे गाेली मारी और झाेला लेकर फरार हाे गए।

बुधवार काे करीब 10:15 बजे रकम लूटने के बाद 5 राउंड फायरिंग करते हुए अपराधी मीठापुर बस स्टैंड की ओर फरार हाे गए। पेट्राेल पंप से महज 500 मीटर दूर यह बैंक स्थित है। सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और घटनास्थल से एक खाेखा बरामद किया। घायल मुन्ना काे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालत खतरे से बाहर है। मुन्ना पेट्राेल पंप में नाेजलमैन है, जबकि गुड्डू टैंकर का चालक। सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा जा रहा है।

कई बार किया ओवरटेक, बाइक के रुकते ही भिड़ा दी पिस्टल

मुन्ना के सहयाेगी गुड्डू कुमार ने कहा कि बैंक पहुंचने से पहले बदमाशों ने कई बार ओवटेक किया। जैसे ही हमने बाइक बैंक के नीचे राेकी, वैसे ही ये लाेग आ धमके। सभी मास्क व हेलमेट लगाए हुए थे। उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। बाइक खड़ी करते ही इन सबाें ने पिस्टल भिड़ा दी। झाेला काे झपटने की काेशिश की। इतने में मुन्ना बेसमेंट से होते ऊपर स्थित बैंक में दाैड़ कर जाने लगा कि इतने में किसी ने उसे गाेली मार दी और रकम से भरा झाेला लेकर भाग गए। बैंक के गार्ड काे घटना की जानकारी दी। उसके बाद सभी लाेग आए तब तक सभी लुटेरे भाग चुके थे। जहां पर घटना हुई, वहां से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही पुलिस का ट्रैफिक पाेस्ट था। वहां पर भीड़ भी थी। उसी पाेस्ट से हाेकर लुटेरे आए पर किसी काे भनक नहीं लगी।

पेट्राेल पंप के मालिक गार्ड नहीं देते, पुलिस भी नहीं देती

मुन्ना के भाई और उसी पेट्राेल पंप के नाेजलमैन राजीव कुमार ने बताया कि पंप मालिक बैंक में रकम जमा करने के लिए काेई गार्ड नहीं देते हैं। स्थानीय थाना भी पुलिस नहीं देती। बराबर रकम जमा करने के लिए जान पर खेलकर कर्मी जाते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घटनास्थल पर घायल पेट्रोल पंप कर्मी मुन्ना व लूट के बाद जांच करती पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31OR1HI

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages