Breaking

Monday, November 30, 2020

दिल्ली पब्लिक स्कूल सहित चार सीबीएसई स्कूलाें में आज से मिलेंगे एडमिशन फाॅर्म, धनबाद पब्लिक स्कूल हीरक ब्रांच में दिसंबर के दूसरे सप्ताह में मिलेगा फॉर्म

दिल्ली पब्लिक स्कूल, धनबाद पब्लिक स्कूल केजी आश्रम सहित विभिन्न सीबीएसई स्कूलाें में मंगलवार से एडमिशन फाॅर्म मिलेगा। इनमें दून पब्लिक स्कूल कुसुम विहार, बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल, पलानी सहित अन्य स्कूल भी शामिल हैं। वहीं, राजकमल में 15 दिसंबर से फाॅर्म मिलेगा। धनबाद पब्लिक स्कूल, हीरक शाखा में दिसंबर महीने के दूसरे सप्ताह से एडमिशन फाॅर्म मिलने की संभावना है। जबकि, धनबाद सिटी स्कूल में दिसंबर के पहले सप्ताह में फाॅर्म का वितरण किया जाएगा।

सनद हाे कि आईसीएसई के कार्मेल स्कूल धनबाद और डीनाेबिली स्कूल, सीएमआरआई में एडमिशन फाॅर्म के वितरण की तिथि खत्म हाे चुकी है। कार्मेल स्कूल धनबाद में करीब हर सीट पर करीब दाे और डीनाेबिली में हर सीट पर दाे से अधिक दावेदार हैं। सेंट जेवियर्स इंटरनेशनल स्कूल और क्रेडाे वर्ल्ड स्कूल में एडमिशन फाॅर्म का वितरण जारी है। दाेनाें स्कूलाें में विभिन्न कक्षाओं में भी दाखिला होगा।

इन स्कूलों का आज से लिया जा सकेगा एडमिशन फॉर्म
धनबाद पब्लिक स्कूल, केजी आश्रम में 1-12 दिसंबर तक फाॅर्म मिलेगा। यहां नर्सरी और एलकेजी में दाखिले के लिए सीटें उपलब्ध हैं। फाॅर्म 500 रुपए में सुबह 9 से दिन के 12 बजे तक लिए जा सकते हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल में 1-20 दिसंबर तक नर्सरी के लिए वेबसाइट dpsdhanbad.edu.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हाेगा। यहां 5-7वीं कक्षा में भी कुछ सीटें उपलब्ध हैं। बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल, पलानी में स्कूल काउंटर से 500 रुपये में फाॅर्म मिलेगा।

इन स्कूलाें में इसी महीने से मिलेगा फाॅर्म
राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर में केजी 1 और केजी 2 में नामांकन को लेकर एडमिशन फॉर्म 15 दिसंबर से मिलेंगे। फाॅर्म स्कूल काउंटर से ऑफलाइन और स्कूल के वेबसाइट से ऑनलाइन भी मिलेगा। वहीं धनबाद पब्लिक स्कूल, हीरक शाखा में दिसंबर महीने के दूसरे सप्ताह से एडमिशन फाॅर्म मिलने की संभावना है। यहां नर्सरी कक्षा के लिए सीटें उपलब्ध हैं। इसी तरह धनबाद सिटी स्कूल में स्कूल काउंटर से 200 रुपये में इसी सप्ताह से एडमिशन फाॅर्म मिलेगा। यहां नर्सरी से आठवीं कक्षा तक में सीटें उपलब्ध हैं।

जीजीपीएस में नि:शुल्क मिलेगा फाॅर्म
जीजीपीएस में काेविड-19 काे देखते हुए प्री-नर्सरी, नर्सरी, प्रेप और पहली कक्षा में दाखिले के लिए नि:शुल्क फाॅर्म का वितरण किया जाएगा। यहां सुबह 8 बजे से लेकर दिन के 1 बजे तक फाॅर्म मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qd3lNr

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages