Breaking

Wednesday, March 18, 2020

सलमान खान के साथ काम करने के लिए पूजा हेगड़े ने मांगी 4 गुना ज्यादा फीस, मेकर्स ने पूरी कर दी डिमांड https://ift.tt/3devHjM

बॉलीवुड डेस्क. पूजा हेगड़े का फ़िल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है।'हाउसफुल 4' और अलू अर्जुन के साथ 'अला बैकुंठपुरामुलु' के जरिए उन्होंने लगातार दो हिट फिल्में दी हैं। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट भी हाथ लगा है।


कभी ईद कभी दिवाली में दिखेंगी पूजा: पूजा सलमान खान के साथ साजिद नडियाडवाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी। बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में कास्ट होने के लिए पूजा ने अपनी मौजूदा फीस से चार गुना फीस मांगी। पूजा की इस डिमांड को मेकर्स ने मान लिया है और उन्हें मौजूदा फीस से चार गुना ज्यादा फीस दी जा रही है। एक सूत्र ने कहा, एंटरटेनमेंट मार्केट सक्सेस के भरोसे चलता है और अगर सक्सेस के बाद एक्टर्स अगर फीस बढ़ा सकते हैं तो एक्ट्रेसेस क्यों नहीं?


प्रभास के साथ दिखेंगी पूजा: पूजा की अगली फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास के साथ है जिसका नाम 'जान' है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से जॉर्जिया में चल रही थी जो कि अब ख़त्म हो चुकी है और पूजा जल्द ही इंडिया लौट आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pooja Hegde Demands a Hike in her Remuneration for the Salman Khan Starrer Kabhi Eid Kabhi Diwali


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38VdPaw

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages