Breaking

Wednesday, March 18, 2020

हाथ मिलाने पर करीना कपूर देंगी अजीब रिएक्शन, बचपन की तस्वीर देखकर फैंस बोले हूबहू तैमूर https://ift.tt/2Uk7U9v

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक लंबे समय बाद सोशल मीडिया का हिस्सा बन चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही करीना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। करीना इन दिनों अपनी बेहतरीन पोस्ट और कैप्शन से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोगों को तैमूर की याद आ रही है।

करीना ने बुधवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसमें करीना हिचकिचाते हुए अजीब चेहरा बनाई हुई हैं। इस क्यूट तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'इन दिनों जब कोई मुझे हाथ मिलाने के कहता है तो मैं ऐसा करती हूं। इसके अलावा उन्होंने स्टे एट होम और स्टे सेफ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है'।

तस्वीर सामने आते ही इसे कई लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं। कुछ लोग जहां करीना को क्यूट बता रहे हैं वहीं कुछ का कहना है कि तैमूर और करीना का बचपन बिल्कुल एक जैसा था। उनकी इस तस्वीर में बहन करिश्मा कपूर, भाई आदर जैन और दोस्त अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

करीना कपूर की पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स।

करीना ने इंस्टाग्राम में आने पर अपनी प्रोफाइल में भी अपने बचपन की ही तस्वीर लगाई है। इसके अलावा वो तैमूर और सैफ समेत अपने करीबी लोगों से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kareena Kapoor shares childhood photo , people says bebo look alike son taimur


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/391zE8f

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages