Breaking

Wednesday, March 18, 2020

सलमान ने बनाया मुंह ढके महिला-पुरुष का स्केच, बोले- हमारा पहनावा संस्कृति की सबसे अच्छी देन https://ift.tt/3a6XjFK

बॉलीवुड डेस्क. कोरनावायरस लॉक डाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान घर में अपनी हॉबी प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वे कह रहे हैं, "हम जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह हमारी संस्कृति की सबसे अच्छी देन है।"

सलमान ने अपने स्केच में एक महिला और पुरुष को काले कपड़ों में दिखाया है। इसमें पुरुष का सिर और चेहरा ढका हुआ है, जबकि महिला के चेहरे का कुछ हिस्सा ढका दिखाई दे रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्केच के बहाने सलमान ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच लोग कैसे अपने आपको मास्क और ग्लव्स से कवर कर रहे हैं।

लॉक डाउन से पहले 'राधे' की शूटिंग कर रहे थे

बॉलीवुड में लॉक डाउन से पहले सलमान खान 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग कर रहे थे। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Coronavirus Lockdown: Salman Khan shared a video in which he is saying that the way we dress is the best thing about our culture


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QuClsB

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages