Breaking

Friday, July 17, 2020

अवैध खनन करके रेत ले जा रही ट्रॉली पकड़ी तो माफिया ने एएसआई को पीटा, फिर धक्का देकर जमीन पर गिराया और धमकाकर भाग गए

श्याेपुर मेंअवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली रोकने एएसआई कोरेत माफिया नेबीच सड़क पर पीटा और फिर जान से मारने की धमकी देकरट्रैक्टर-ट्रॉली भी छुड़ा ले गए।शुक्रवार सुबह 6 बजे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बाहर से आने वालों से पूछताछ के लिए मुरैना-गढ़ी रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान चंबल नदी से अवैध रेत खनन कर ला रहे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को एएसआई राजेंद्र सिंह जादौन ने पकड़ लिया। इन्हें थाने भेज पाते, इसके पहले ही रेत माफिया बंटी रावत और उसके दो साथी वहां पर आ गए।

रेत माफिया और साथीएएसआई से ट्रैक्टर छोड़ने को लेकर बहस करने लगे, इसके बाद माफिया ने एएसआई जादौन की पिटाई कर दी और जमीन पर गिरा दिया। उन्होंने कहा किजब उन्हें रेत की एंट्री (रुपए) फीस दे रहे हैं तो फिर ट्रैक्टर-ट्रॉली क्यों पकड़ी है। इसके बाद धमकी देते हुए निकल गए। पुलिस ने बंटी रावत व उसके दो साथियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा से लेकर अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

आरक्षक ने आरोपी को पकड़ने के बजाए, मौके से जाने के लिए कहा
एएसआई पर हाथ उठाने के बाद माफिया का एक और साथी पुलिस को सड़क पर धमकाने लगा कि दोबारा एंट्री के लिए फोन किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इस पर आरोपी को पकड़ने के बजाए मौके पर मौजूद आरक्षक ने उसे जाने के लिए कहा और एएसआई देखते रह गए। घटना होने के बाद भी पुलिस नहीं जागी। इससे आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित फरार हो गए।

एंट्री लेने के आरोप पूरी तरह से झूठे हैं: थाना प्रभारी
श्योपुर के विजयपुर थाना प्रभारीसुरेंद्र पटैरिया ने कहा किमाफिया इस तरह के झूठे आरोप लगाते ही हैं, जब उसका ट्रैक्टर पकड़ लिया तो उसने कह दिया होगा। लेकिन, एंट्री लेने की बात पूरी तरह से गलत है। हमने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
श्योपुर में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली को विजय थाने के एएसआई ने रोका तो खनन माफिया उनसे भि़ड़ गए और उनकी पिटाई कर दी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eAO0zf

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages