Breaking

Monday, August 24, 2020

जिपं अध्यक्ष के स्टाफ पर मारपीट का आरोप, केस

जिला अस्पताल में रविवार देर शाम डॉक्टर और जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा के स्टाफ तरुण यादव के बीच विवाद हो गया। तरुण पर मारपीट का आरोप लगाते हुए डॉक्टर एकजुट हो गए। देर रात तक बवाल चला। घटना के संबंध में देर रात कोतवाली में एफआईआर हुई।
बताया जा रहा है जिला पंचायत अध्यक्ष के स्टाफ तरुण घायल अवस्था में रविवार देर शाम जिला अस्पताल पहुंचा था। सिर पर गहरी चोट की वजह से जख्मी था। यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और तरुण के बीच विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि देर रात तक जिला अस्पताल में माहौल गर्म रहा। अपर कलेक्टर अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम लिंगराज सिदार अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। डॉक्टरों का आरोप था कि तरुण ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर नागार्जुन के साथ मारपीट की है। घटना के संबंध में एफआईआर हो वरना हड़ताल की चेतावनी डॉक्टरों ने दी। यहां जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका पहुंचीं। भाजपा नेता नंदलाल मुड़ामी, धीरेंद्र प्रताप सिंह भी पहुंचे। कोतवाली टीआई सौरभ सिंह ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
बताया जा रहा है रविवार की रात तरुण यादव और एक ट्रक ड्राइवर का विवाद हुआ। जिससे तरुण को सिर पर गहरी चोट आई। जिसका इलाज कराने देर शाम वह जिला अस्पताल पहुंचा था। साथियों ने बताया कि डॉक्टर ने इलाज करने की बजाए पहले पर्ची बनाने को कहा, फिर विवाद शुरू हुआ।

भाजपाइयों ने कहा- डॉक्टर से मारपीट की घटना निंदनीय
इधर मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में कांग्रेसियों की गुंडागर्दी शुरू हो गई है। डॉक्टर के साथ मारपीट की घटना निंदनीय है। चैतराम ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष की मौजूदगी में डॉक्टर के साथ उनके ड्राइवर ने मारपीट की है। कोरोना के समय विकट परिस्थितियों में डॉक्टर मरीजों की सेवा में जुटे हैं, भाजपा कोरोना फाइटर्स का लगातार सम्मान कर रही है। दंतेवाड़ा जैसे इलाके में कोई भी डॉक्टर आने को तैयार नहीं होता, जो यहां पदस्थ हैं उनके साथ ऐसा कृत्य गलत है। आरोपी की गिरफ्तारी हो। वरना भाजपा आंदोलन को बाध्य होगी। भाजपा महामंत्री धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जवानों के सामने मारपीट हुई, आरोपी की गिरफ्तारी तक नहीं हुई। पुलिस उसे बचा रही है।

एफआईआर हो गई, पुलिस अपना काम कर रही: तूलिका
जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा ने कहा कि मेरी मौजूदगी में डॉक्टर के साथ मारपीट होने के आरोप गलत हैं। मेरे स्टॉफ तरुण के सिर पर चोट लगने की सूचना मिली थी। मैं हॉस्पिटल पहुंची तब तक विवाद शांत हो चुका था। अगर मारपीट जैसी घटना हुई है तो ये गलत है। एफआईआर हो गई है, पुलिस अपना काम कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QodGW5

1 comment:

  1. Thanks for giving us the opportunity for leaving comments, this made possible for us to share our social profiles with you All

    type of Entertainment News

    ReplyDelete

Post Top Ad

Pages