Breaking

Thursday, September 17, 2020

लोगों को राशन दिलाने के नाम पर हंगामा कर रही महिला को एएसआई ने रोका तो हाथ में दांतों से काटा, केस दर्ज

तहसील परिसर में खुद को समाजसेवी बताकर लोगों को राशन दिलाने के नाम पर वीरवार को पहुंची महिला ने हंगामा काटा। महिला एएसआई ने रोका तो उसने एएसआई के हाथ पर दांतों से काट लिया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को कोर्ट में पेश किया।

महिला की पहचान अमनदीप कौर निवासी रणजीत एवेन्यू के तौर पर हुई है, जो अक्सर तहसील दफ्तर में किसी न किसी को राशन दिलाने के नाम पर आती है। वीरवार को भी पहुंची और एसडीएम से मिलने को कहा, उसे बताया कि मीटिंग में है। जिस पर वह हंगामा करने ली। महिला एएसआई ने उसे रोका तो उनसे हाथापाई करने लगी और उनके हाथ में दांत गढ़ा दिए। कर्मचारी यूनियन के प्रधान अरविंदर सिंह संधू ने मुलाजिमों के साथ उसे काबू किया और पुलिस को बुलाया।

जहां जाती है वहां करती है बखेड़ा

एसडीएम-2 शिवराज सिंह बल ने बताया कि उक्त महिला मजीठा रोड व दूसरे इलाकों के लोगों के लिए राशन लेने को कभी नगर निगम दफ्तर तो कभी उनके दफ्तर में आती है। उसकी मदद की भी जाती रही है। लॉकडाउन के दौरान भी राशन आया और जरूरत मुताबिक दिया भी था। लेकिन जहां जाती है, वहीं बखेड़ा खड़ा करती है। वीरवार को भी बवाल कर रही थी। महिला एएसआई ने रोका तो उसके साथ ऐसा व्यवहार किया, जो निंदनीय है। थाना सिविल लाइन के प्रभारी शिवदर्शन ने कहा कि केस दर्ज कर महिला को अदालत में पेश किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
If the ASI stopped a woman who created a ruckus in the name of providing ration to the people, she was bitten by teeth in her hand, a case was registered


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mzjHhu

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages