Breaking

Tuesday, September 15, 2020

सांसद गोमती साय ने वनकोंबो-कुनकुरी सड़क की गुणवत्ता पर उठाए सवाल

सड़कों के मामले में पिछड़े जिले में सड़क को लेकर सियासत तेज हो गई है। जानलेवा बनी सड़क पर जनप्रतिनिधि अपनी-अपनी राजनीति चमकाने में जुटे हैं।
कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मजे की बात यह है कि इस लड़ाई के बाद भी सड़क की हालत जस की तस बनी हुई है। इस बार सांसद ने सड़क को लेकर पीडब्ल्यूडी पर आरोप लगाया है। सांसद गोमती साय ने बताया कि जशपुर में बनकोंबो से लेकर कुनकुरी तक लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जा रहे सड़क निर्माण में लापरवाहियों की लगातार शिकायतें आ रही हैं अब इस सड़क को लेकर राजनीति गरमा गई है।
शिकायतकर्ता का कहना है कि सड़क के किनारे किनारे दोनों तरफ केवल मुरूम डालकर विभाग पल्ला झाड़ने में लगा है। सांसद ने कहा कि शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को उन्होंने गम्भीरता से लिया है और वह सड़क देखने मौके पर जाएंगी भी और अगर शिकायतें सही साबित हुई तो सड़क को फिर से उखड़वाया जाएगा। लेकिन इन सड़कों की दशा लंबे समय से काफी खराब रही है।
सांसद साय ने कहा कि सड़क से जिले का विकास होगा। इस बुनियादी चीज में गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। सड़क में अगर किसी भी तरह की कोताही हुई तो बर्दाश्त नहीं करेंगे। आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले कुनकुरी विधायक व संसदीय सचिव यूडी मिंज की नाराजगी के बाद लावाकेरा से लैलूंगा और कोतबा से बागबहार सड़क की जांच हुई है। जांच करने आए अधिकारी सैंपल लेकर गए हैं बहुत जल्द जांच रिपोर्ट भी आने वाली है ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Rt5DYy

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages