Breaking

Wednesday, November 25, 2020

छत्तीसगढ़ की रणजी टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए शहर के सौरभ मजुमदार

शहर के युवा क्रिकेटर ने छत्तीसगढ़ की रणजी टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। बताया जाता है कि रणजी टीम में शामिल होने के लिए इस युवा क्रिकेटर सौरभ मजुमदार ने भरसक कोशिश की और ये उनकी मेहनत का ही परिणाम है कि वे टीम में शामिल हो रहे हैं।
फिलहाल वे रणजी टीम के फिटनेस कैंप में शामिल होने रायपुर गए हुए हैं। यहां कोर्स पूरा करने के बाद उन्हें टीम में शामिल करने के साथ ही रणजी ट्रॉफी में भाग लेंगे। सौरभ की मानें तो वे बचपन से ही क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने अपना लक्ष्य भारतीय टीम में जगह बनाना रखा है। इसी क्रम में उन्होंने पहली सीढ़ी चढ़ ली है और वे आगे बढ़ते चले जाएंगे।

जिले की क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज हैं 21 साल के सौरभ, भारतीय टीम में शामिल होने का लक्ष्य
बस्तर जिले की क्रिकेट की टीम में 21 साल के सौरभ मूल रूप से तेज गेंदबाज हैं। इसके साथ ही वे अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं। जिला स्तर पर वे कई टूर्नामेंट में भाग लेकर बेहतर प्रदर्शन भी कर चुके हैं। सौरभ ने भास्कर को बताया कि वे शुरू से ही भारतीय टीम में शामिल होना चाहते हैं और यही उनका लक्ष्य भी है कि वे भारतीय टीम में शामिल होकर अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भारत के लिए खेलें। रणजी के लिए उनका चुना जाना बड़ी उपलब्धि है। इस उपलब्धि को आगे और बढ़ाना है। इधर बस्तर जिला क्रिकेट संघ के सचिव केदार ठाकुर ने बताया कि रणजी ट्रॉफी और टी-20 क्रिकेट स्पर्धा के लिए छत्तीसगढ़ की टीम में संभावित 33 खिलाड़ियों की सूची में सौरभ को शामिल किया गया है। फिटनेस कैंप के बाद रणजी ट्रॉफी और टी-20 के लिए छत्तीसगढ़ की टीम से 15 खिलाड़ियों को चुना जाना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2J8UvzH

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages