Breaking

Wednesday, June 3, 2020

30 दिन बाद भी बच्ची के अपहरण करने वालों का पता नहीं, पुलिस खाली हाथ बैठी

नगर में महीनेभर पहले 1 मई की देर रात 9 साल की बच्ची के अपहरण के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। जिसे देखते हुए बच्ची के पिता सुरेंद्र समरथ ने एसपी को लिखित आवेदन देकर अपहरण के मामले की जल्द जांच कर मामले का खुलासा करने और परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।
जानकारी के मुताबिक केशकाल के समीप ग्राम जामगांव के आमापारा में 1 मई की देर रात घर में घुसकर बिस्तर पर सो रही बच्ची का अपहरण कर उसके हाथ-पैर और मुंह को बांधकर लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर एक स्कूल के कमरे में छोड़ दिया गया था। जिसकी रिपोर्ट 2 मई की सुबह थाना केशकाल में दर्ज कराई गई । जिसके बाद केशकाल पुलिस ने बच्ची को स्कूल से बरामद तो कर लिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है।
राजस्थान में सेना में नौकरी करते हैं बच्ची के पिता
9 साल की बच्ची के पिता ने बताया कि वह इस समय भारतीय सेना में हवलदार के रूप में राजस्थान में सेवारत हैं। उन्हें अब फिर से वापस बेटे-बेटी और पत्नी को छोड़कर राजस्थान जाना है। जिसके चलते उन्हें बस यही चिंता सता रही है कि उनके जाने के बाद क्या उनका परिवार सुरक्षित रहेगा। जबकि उनके मौजूद होने के बाद भी घर के भीतर से बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि अपराधी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ऐसे में चिंता और बढ़ गई है इसलिए उन्होंने सुरक्षा की मांग की है।
लगातार आरोपी की तलाश की जा रही: थाना प्रभारी
थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रो ने बताया कि पुलिस की टीम गठित कर लगातार आरोपी की तलाश की जा रही है। अगर किसी प्रकार की भी जानकारी मिलती है तो तुरंत बच्ची के परिवार को सूचित किया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता ने एसपी को आवेदन दिया है, लेकिन अब तक कोई आदेश नहीं मिला है। फिर भी परिवार की सुरक्षा के लिए लगातार पेट्रोलिंग कर निगरानी रखी जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Mtmfx2

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages