Breaking

Tuesday, June 2, 2020

छह कोरोना पॉजिटिव मिलने पर शहर समेत सारण में छह इलाके किए गए सील

सारण जिले में एक दिन में छह अलग-अलग एरिया को कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर सील कर दिया गया है। उस इलाके के आस-पास के तीन किलोमीटर में कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। डीएम के आदेश पर उन स्थानों पर पदाधिकारियों की तैनाती भी की जा चुकी है। इसमें तीन एरिया शहरी है। जिसको सील किया गया है।

जलालपुर प्रखंड के अंतर्गत ग्राम मिश्रवलिया में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना पर डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश के आलोक में मिश्रवलिया ग्राम के उत्तर में भारती टोला नहर, दक्षिण में डॉडी बांध, पूरब में सड़क और पश्चिम में सड़क तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घेषित किया गया है। कंटेनमेंट जोन में किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र से न तो बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी और न ही किसी व्यक्ति को बाहर से अंदर आने की इजाजत दी जाएगी। आयुर्वेद महाविद्यालय के आस-पास का क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत वार्ड संख्या 43 आयुर्वेद महाविद्यालय स्थित कोरेंटाइन कैम्प में आवासित एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना पर डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश के आलोक में आयुर्वेद महाविद्यालय स्थित क्वारेंटाइन कैम्प के उत्तर में रेलवे लाइन, पश्चिम में सड़क, दक्षिण में भिखारी ठाकुर चौक और पूरब में बड़ा तेलपा तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घेषित किया गया है।

मकदुमपुर के आस-पास के क्षेत्र में प्रशासन की नजर

मांझी प्रखंड अंतर्गत ग्राम मकदुमपुर में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना पर डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश के आलोक में ग्राम मकदूमपुर के उत्तर में नवलपुर कच्ची रोड, पश्चिम में चकिया ग्राम, पूरब में नवलपुर पक्की रोड तथा दक्षिण में नरपलिया बाजार तक के क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घेषित किया गया है।

शोभे परसा क्षेत्र में भी कोरोना की दस्तक

नगर पंचायत परसा बाजार के अंतर्गत वार्ड संख्या- 4 शोभे परसा में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना पर डीएम सुब्रत कुमार सेन के निदेष के आलोक में शोभे परसा के पूरब, पष्चिम, उत्तर और दक्षिण में सड़क स्थित है। क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घेषित किया गया है।

गजियापुर क्वारेंटाइन कैंप के आस-पास जाने पर रोक

एकमा प्रखंड अंतर्गत गजियापुर क्वारेंटाइन कैम्प में एक व्यक्ति के कोरोना वाइरस से संक्रमित होने की सूचना पर डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश के आलोक में गजियापुर कोरेंटाइन कैम्प के उत्तर में निर्माणाधीन घर, दक्षिण में शिवालय, तथा पूरब और पश्चिम में परती जमीन तक के क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घेषित किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Six areas sealed in Saran, including city after getting six Corona positive


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cq7dmk

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages