Breaking

Tuesday, June 2, 2020

कोरोना योद्धाओं का विधायक अंगद सिंह ने किया सम्मान

विधायक अंगद सिंह की ओर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा जारी मिशन फतेह के तहत कोरोना के खिलाफ लड़ाई में फ्रंट लाइन में लड़ने वाले योद्धाओं का उत्साह बढ़ाने के क्रम को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को 251 आंगनबाड़ी वर्करों को सम्मानित करने के साथ ही उनकोइक्कीस–इक्कीस सौ रुपए कीनगद राशि देकर उनको सम्मानित भी किया गया।

वहीं, पूर्व कृषि मंत्री स्व. दिलबाग सिंह के स्थानीय चंडीगढ़ रोड पर स्थित स्मारक पर करवाए इस सम्मान समारोह में विधायक अंगद सिंह ने कहा कि इन आंगनबाड़ी वर्करों ने जिले में विदेश से लौटे व्यक्तियों को शुरुआती दिनों में घरों में ही एकांतवास करने की सरकार की मुहिम को बहुत ही सही ढंग से पूरा किया है। उसके बाद उनकी रोजाना की सेहत स्थिति जिला प्रशासन को एक-एक दिन की रिपोर्ट करती रही है। उन्होंने बताया कि आज सुबह व शाम की दो शिफ्टों में सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए नवांशहर और औड़ की 251 आंगनबाड़ी वर्करों को सम्मानित किया गया है।

बता दें कि आशा वर्करों, आंगनबाड़ी वर्करों, ठेके पर काम कर रही नर्सें, सफाई कर्मचारी, पुलिस की मदद में लगे वालंटियरों और सेहत विभाग की एएनएम्ज और दर्जाचार कर्मचारियों, जिनकी संख्या 610 के करीब बनती है, उनको प्रशंसा पत्र और वित्तीय इनाम के तौर पर 14 लाख रुपए नगद इनाम दे उनका उत्साह बढाने की कोशिश की गई है। विधायक अंगद सिंह अपने इस कार्यकाल के बचते समय का विधायक के तौर पर मिलने वाला वेतन भी न लेने की बात कह चुके हैं तथा इस बारे में उन्होंने विधानसभा स्पीकर राणा केपी को भी पत्र लिख दिया है तथा साथ ही विशेष सैशन बुलाकर सभी कोरोना योद्धाओं की प्रशंसा का मता पास करने का सुझाव भी दिया है। इस मौके पर एडीसी सर्बजीत सिंह वालीया, डीएसपी हरनील सिंह, राणा कुलदीप सिंह जाडला, चेयरमैन चमन सिंह भानमजारा, ब्लाक समिति मैंबर जोगिन्द्र सिंह बघौरा, सीडीपीओ पूर्ण पंकज प्रकाश मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोना योद्धाओं के तौर पर कार्य कर रही आंगनबाड़ी वर्करों को सम्मानित करते हुए विधायक अंगद सिंह।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gKOKEd

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages