Breaking

Friday, August 7, 2020

इस बार मुख्य समारोह पुलिस लाइन में होगा, कोरोना वॉरियर्स होंगे सम्मानित

इस बार भी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह गरिमामय वातावरण में मनाया जाएगा। कलेक्टर जनमेजय महोबे ने गुरुवार को संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजन की तैयारी संबंधी बैठक में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय में मुख्य समारोह का आयोजन कलेक्टोरेट के समीप पुलिस लाइन में किया जाएगा।

कलेक्टर ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार इस वर्ष कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए विशेष सावधानी बरतनी होगी।कलेक्टर ने बताया कि जिला स्तर पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेंगे। पुलिस एवं नगर सैनिक की टुकड़ियों के द्वारा सलामी (गार्ड आफ ऑनर) दी जाएगी। मुख्य अतिथि के द्वारा मुख्यमंत्री का जनता के नाम संदेश का वाचन किया जाएगा।

कार्यक्रम में कोरोना वारियर्स डाॅक्टरों, पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों एवं स्वच्छता कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह में मास्क पहनना, सामाजिक दूरी आदि का पालन अनिवार्यतः किया जाए। कलेक्टर ने मुख्य समारोह स्थल पर बेरिकेडिंग कार्य, शामियाना, कुर्सियां आदि की व्यवस्था, पेयजल के लिए पानी टैंकर की व्यवस्था, बिजली एवं ध्वनि विस्तारक यंत्र की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3klCGLr

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages