Breaking

Tuesday, September 1, 2020

भाजपा पार्षद दल ने सब्जी विक्रेताओं को संजय बाजार शिफ्ट कर मूलभूत सुविधाएं देने को कहा

संजय बाजार के दोबारा व्यवस्थापन और नई जगहों पर मूलभूत सुविधाओ की मांग को लेकर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे के नेतृत्व में भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से मुलाकात की। इस दौरान कलेक्टर से शहर में अलग-अलग जगहों पर बेतरतीब बैठ रहे सब्जी विक्रेताओं का संजय बाजार में व्यवस्थापन कर नए सब्जी बाजार में मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर चर्चा की गई।
मालूम हो कि संजय बाजार में कोरोना पॉजिटिव मामलों के सामने आने के बाद इसे बंद कर लालबाग, दलपत सागर रोड, धरमपुरा के शास्त्री बाजार, फिरंता बाजार, लालबाग रोड, धरमपुरा के शास्त्री बाजार, गुंधाधुर बाजार, मिशन ग्राऊंड बाजार में लगाया जहां मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, जिसके चलते सब्जी बेचने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
ऐसे में पार्षद दल ने कलेक्टर से मांग करते कहा कि संजय बाजार में जो पहले से सब्जी बेच रहे हैं, उन्हें प्राथमिकता देते हुए नई जगहों पर उन्हें सब्जी बेचनी की अनुमति दी जानी चाहिए। इसके अलावा टैक्सी स्टैंड के आस-पास और खाली चबूतरों, महिला समृद्धि बाजार और थोक सब्जी मंडी के हटने से खाली हुई जगहों पर फुटकर सब्जी और फल विक्रेताओं को बैठाए जाने की मांग भी उन्होंने की है।

संजयबाजार में व्यवस्था करने का मिला आश्वासन
कलेक्टर रजत बंसल ने स्थलों का निरीक्षण कर संजय बाजार में चरणबद्ध तरीके से विक्रेताओं को व्यवस्थित तरीके से स्थापित करने का आश्वासन दिया। इस दौरान पार्षद सविता सुरेश गुप्ता, राजपाल कसेर, पर्व पार्षद सुरेश गुप्ता, नरसिंह राव, दिगंबर राव, निर्मल पाणिग्राही, त्रिवेणी रंधारी, ममता पोटाई, रीना घोष, मोतीराम बघेल, धनसिंह नायक, शंभु नाग, महेंद्र पटेल, पंकज सहित अन्य मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32Pq8E2

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages