Breaking

Tuesday, September 1, 2020

पूजा-अर्चना और जयकारे के साथ श्रद्धालुओं ने बप्पा को दी िवदाई

नगर में जगह-जगह स्थापित गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन मंगलवार को नगर के चौक-चौराहों से होते हुए विभिन्न तालाबों में धूमधाम से किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की टोली भगवा रंग के गमछे लेकर चल रही थे। सभी लोग भगवान गणेश के जयकारे के साथ गणपति बाप्पा मोरेया के नारे लगा रहे थे। वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे।
नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर 7 दिन पहले अस्थायी रूप से स्थापित की गई गणेश प्रतिमाओं का विधि-विधान से पूजा अर्चना करने के बाद शोभायात्रा निकालकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घरों पर विराजित गणेश की प्रतिमाओं को भी लोगों ने बड़ी संख्या में विसर्जन किया।

गादीरास में गणपति बप्पा को दी गई विदाई, मलगेर नदी में किया विसर्जन
गादीरास| सीताराम शिवालय समिति द्वारा शिवालय में स्थापित विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश की विदाई कोरोना महामारी को देखते हुए बहुत ही साधारण तरीके से की गई। मलगेर नदी तट पर श्री गणेश की आरती कर गणपति बप्पा मोरिया अगले बरस तू जल्दी आ के सभी ने जयकारे लगाए और श्री गणेश को विदा किया। गणपति विसर्जन के दौरान समिति के सदस्य गोविंद सिंह, मुनेश्वर सिंह, राम कृष्ण मिश्रा, आर्यन सिंह, हर्ष सिंह, राहुल, पीयूष, सोनू, पुत्तू, आदर्श, लल्लू, ग्रामीण, शासकीय कर्मचारी और समिति के सदस्य मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Devotees bid farewell to Bappa with prayers and prayers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jCfIi1

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages