Breaking

Wednesday, May 27, 2020

पंजाब में 35 नए केस, बाहर से लौटे 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव... अमृतसर में सबसे ज्यादा 18 नए मरीज

सूबे में कोरोनावायरस के केस आने का आंकड़ा कुछ दिन कम रहने के बाद फिर बढ़ने लगा है। सूबे में बुधवार को 35 केस आए जिनमें से 18 पुराने पॉजिटिव केस के संपर्क सेे हैं। अमृतसर में सबसे ज्यादा 18 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए हैं। इसमें से 12 पहले से पॉजिटिव आए मरीजों के संपर्क वाले हैं।

पटियाला में कोरोना संक्रमित गर्भवती के संपर्क में आए 5 मैंबर व पठानकोट में एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, जालंधर में 3 नए केस आए हैं। विदेशों व अन्य राज्यों से लौटे 10 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
सूबे में कुल आंकड़ा 2261 हो गया है। अभी तक 72 हजार 468 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए। जिसमें से 66 हजार 417 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। जबकि अभी 3912 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

6 मरीजों का सोर्स पता लगाने में जुटा सेहत विभाग

अमृतसर में 3 व्यक्ति विदेश से लौटे हैं। जबकि 3 मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। वहीं, जालंधर के 3 केस का भी संक्रमण का सोर्स ढूंढा जा रहा है। पटियाला में 7 नए केस आए हैं। नाभा, रोपड़ मोहाली में दिल्ली से लौटे यात्री पॉजिटिव आए हैं। जालंधर में 2 केस पठानकोट व एक केस अंबाला का है। मोहाली, पठानकोट व गुरदासपुर से 1-1 केस आया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमृतसर में स्क्रीनिंग से पहले अपने फोन पर बात करता शख्स और उसके कंधे पर बैठा बच्चा। दोनों के चेहरे इनकी परेशानी बयां कर रहे हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3c3L1hy

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages