Breaking

Sunday, May 31, 2020

सड़कें बनाने और सीवरेज-पानी के लिए जताया रोष

मूलभूत सुविधाओं से परेशान सुर्खपीर वासियों ने प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से सड़क, सीवरेज व बिजली-पानी की समस्या दूर करने की मांग की है। लोगों के सामने बिजली-पानी की समस्या भी उत्पन्न होने लगी है।

वहीं बिजली विभाग ने भी जिले में बिजली कटौती करनी शुरू कर दी है। इससे कई गांवों में पानी का संकट गहराया हुआ है। लाइनपार इलाके के वार्ड नं. 40 में सुर्खपीर रोड की विभिन्न गलियों के लोग अभी कई मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।

गली नंबर 39 में सड़क और सीवरेज, व वाटर सप्लाई तक नहीं है। स्थानीय लोगों द्वारा घरों का गंदा पानी सड़क व खाली प्लाटों में फैंका जा रहा है। इससे लोगों को आने-जाने में समस्या हो रही है वहीं बीमारी भी फैलने का डर बना हुआ है।

मोहल्लावासी गली में सड़क का निर्माण व सीवरेज के लिए कई बार नगर निगम अधिकारियों से लिखित पत्र देकर समस्या से छुटकारा पाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं हुआ।

इसी तरह गली नंबर 37, 38 में विभाग द्वारा लोगों को सीवरेज सिस्टम व वाटर सप्लाई की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है, लेकिन इन दिनों वाटर सप्लाई वाला पानी समय पर नहीं आ रहा, जिस कारण लोग जमीनी पानी पीने को मजबूर हैं। लोगों ने बताया कि वाटर सप्लाई वाला पानी आता है, लेकिन प्रेशर नहीं होता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Expressing fury for roads and sewerage water


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gFtXlx

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages