Breaking

Sunday, May 31, 2020

महिला ने तीन युवकों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

लाइन पार एरिया की एक महिला ने मोहल्ले के ही तीन युवकों पर उसे कार मेंजबरदस्ती बिठाकर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं। वहीं इस घटना के दो गवाह युवकों ने कैनाल थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

दोनों मामलों में पीड़ितों की शिकायत के बाद एसएचओ सुनील कुमार ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। महिला ने आरोप लगाया कि गत दिवस वह अपने पड़ोस के दो बच्चों के साथ दुकान पर अंडे लेने जा रही थी।

जैसे ही नगर के एक मैरिज पैलेस के पास पहुंची तो कार उनके पास आकर रुकी। जिसमें उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक भी था, ने अपने दो अन्य साथियों से मिलकर उसे जबरदस्ती कार में बिठा लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की।

उसने कार से बाहर निकलने की कोशिश की तो कार लॉक कर दी और बाहर खड़े उसके साथ आए बच्चों को भी एक युवक ने उलझाए रखा। महिला ने कहा कि वह सरकारी अस्पताल में दाखिल है लेकिन अभी तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई।

उधर आरोप लगाने वाली महिला के साथ मौजूद दो बच्चों ने कैनाल पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। दोनों ने कहा कि वह घटना के गवाह हैं। एक ने बताया कि जिससे छेड़छाड़ हुई है वह उसकी भाभी है। जिन तीन युवकों ने छेड़छाड़ की है, उनमें से एक उसका भाई भी है।

महिला सब इंस्पेकटर ने उनके बयान लेने के लिए थाने बुलाया, बयान तो नहीं लिए लेकिन उनके साथ मारपीट की। एसएचओ सुनील कुमार का कहना था कि महिला ने शिकायत दी है। बयान के लिए पुलिस टीम अस्पताल जाएगी। गवाहों से मारपीट की शिकायत मिलेगी तो जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BeDIqw

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages