Breaking

Sunday, May 24, 2020

अव्यवस्था की शिकायत की तो क्वारेंटाइन सेंटर में युवक को पीटा

सन्ना के क्वारेंटाइन सेंटर में युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। मानवता को शर्मसार कर देने वाले घटना में युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी गई क्यों कि उसने तहसीलदार से साफ पानी देने की मांग की थी। मामले में नया मोड़ तब आया, जब युवक ने मारपीट की घटना से इंकार कर दिया।
सन्ना के क्वारेंटाइन सेंटर में ग्रीन जोन गढ़वा से आए परिवार को क्वारेंटाइन किया है। पीड़ित रितेश गुप्ता ने बताया कि सन्ना वापस आने के बाद नियमतः उसे क्वारेंटाइन किया गया है। तीन दिन गुजरने के बाद भी उसका अब तक टेस्ट नहीं किया गया है। सेंटर में पीने का पानी गंदा दिखने पर उसने जानकारी तहसीलदार को दी थी। इस पर उन्होंने ब्लीचिंग पावडर का इस्तेमालकर स्वच्छ पानी की व्यवस्था करने के लिए पंचायत से कहा था, पर तहसीलदार के जाते ही रोजगार सहायक बंसत पाठक ने आक्रोशित होकर क्वारेंटाइन सेंटर में निवासरत रितेश गुप्ता की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद पीड़ित ने इसकी सूचना जनप्रतिनिधियों और अधिकारियाें काे भी दी, जिसके बाद जनपद पंचायत सीईओ ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच व कार्यवाही का बात कही।
पहले शिकायत वायरल की फिर खंडन भी किया
शनिवार को सन्ना के रोजगार सहायक के खिलाफ मारपीट की शिकायत की गई थी। शिकायत सोशल मीडिया में वायरल हुई तो तत्काल पीड़ित ने उसका खंडन भी कर दिया गया। शनिवार को शिकायत में उसने कहा था कि साफ पानी नहीं देने की शिकायत करने पर पंचायत के सचिव बसंत पाठक ने उससे मारपीट की, लेकिन रविवार को वह बयान से पलट गया।
सेंटर के अव्यवस्था की फोटो पीड़ित ने की थी वायरल
युवक ने सन्ना के क्वारेंटाइन सेंटर मेंअव्यवस्था की फोटो और वीडियो वायरल की है। फोटो में बोतल में गंदा पानी साफ दिख रहा है। पीड़ित ने सेंटर में लगे हुए बेड की फोटो भी वायरल की है, जिसमें दिख रहा है कि उन्हें सोने के लिए गद्दा नहीं दिया गया है। प्लाईवुड और बेड में सिर्फ एक चादर बिछाई है। क्वारेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था दिखाई दे रही है।
क्वारेंटाइन सेंटर में मारपीट की जानकारी नहीं
सन्ना क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक के साथ हुए मारपीट के संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस संबंध में मुझे किसी प्रकार की कोई शिकायत मिली है।'' टीडी मरकाम, तहसीलदार बगीचा



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Complaint of chaos then beaten the young man at the Quarantine Center


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2B1siXj

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages