Breaking

Monday, June 1, 2020

कीमती सामान खरीदकर ले आई सफाई कर्मी मां-बेटी तो हुआ चोरी का शक, घर पर रेड करने पर मिले 2 लाख 70 हजार रुपए

थाना सिटी पुलिस ने माेहल्ला जट्टपुरा निवासी मनीचेंजर की शिकायत पर घर में लक्कड़ की अलमारी में रखे 5 लाख 50 हजार रुपए चोरी करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। कहा था कि उसके घर में सफाई करने वाली मां-बेटी ने चोरी को अंजाम दिया। पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार किया।

रिमांड के दौरान पूछताछ में महिला ने घर में रखी 2 लाख 70 हजार की नकदी और बाजार से खरीदा सामान बरामद कर लिया। सिटी पुलिस ने अन्य बरामदगी के लिए अदालत से आरोपी महिला का दो दिन का और रिमांड लिया है। दीपक चावला पुत्र मदन लाल चावला निवासी मोहल्ला जट्टपुरा ने बताया था कि वह बस अड्डे के पास मनीचेंजर का काम करता है। उसने घर में लक्ष्मी नगर निवासी ऊषा पत्नी अमरीक सिंह और उसकी बेटी मोना को रखा हुआ था। वह बीमारी पिता की दवाई लेने फगवाड़ा चला गया। आकर देखा तो अलमारी से 5 लाख 50 हजार रुपए गायब थे।

25 दिन तक मनीचेंजर को नकदी चोरी होने का पता नहीं चला

एसएचओ सिटी हरजिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार को महिला के घर पर छापामारी की गई और महिला की निशानदेही पर घर से 2 लाख 70 हजार रुपए, एक्टिवा, महंगा रेंजर बाईसाइकिल, एयर कूलर और कीमती सामान कब्जे में लिया। बाकी रकम कहां छिपा रखी है, उसे बरामद करने के लिए अदालत से दो दिन का रिमांड हासिल कर आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। मनी एक्सचेंजर दीपक चावला 5 मई को फगवाड़ा अपने बीमार पिता मदन लाल की दवाई लेने गया था। इस दौरान करीब 25 दिन तक उसने घर में रखी नकदी की जांच नहीं की। लक्ष्मी नगर निवासी लोगों ने आरोपी महिला ऊषा और उसकी बेटी की ओर से की जा रही महंगे सामान की खरीदारी को लेकर अशंका जताई कि उक्त मां बेटी सफाई का काम करती है। उनके पास इतने पैसे कहां से आ गए। मां बेटी ने एक महीने में एक्टिवा और अन्य सामान खरीद लिया। पड़ोसियों ने ही मनीचेंजर को महिला के बदले हुए रहन-सहन के बारे में बताया। मनीचेंजर ने जब घर की जांच की तो अलमारी से नकदी गायब थी। कुछ दिन तक आरोपी मां-बेटी से नकदी वापस करने को कहा। जो सामान खरीदा, वह उन्हें ही रखने की बात कही लेकिन मां बेटी ने चोरी करने से साफ मुकर गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ySEJ6Q

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages