Breaking

Wednesday, June 3, 2020

सीसी सड़क की गुणवत्ता को लेकर भिड़े सरपंच पति और पंच

ग्राम कुरना में सीसी सड़क निर्माण को लेकर सरपंच पति तथा वार्ड पंच के बीच विवाद हो गया। वार्ड पंच सुरेंद्र यादव ने सरपंच पति उमेश निषाद से सीसी सड़क की गुणवत्ता को लेकर सवाल जवाब किया तब विवाद हो गया। इसका वीडियो भी वार्ड पंच ने वायरल किया है जिसमें सरपंच पति ने उसे देख लेने की धमकी दी है।
ग्राम कुरना में 200 मीटर सीसी सड़क निर्माण 2 जून को शुरू हुआ। वार्ड पंच ने सरपंच पति के साथ सीसी सड़क की गुणवत्ता को लेकर सवाल जवाब किया तो विवाद शुरू हो गया। विवाद का वीडियो पंच ने बना लिया तथा वायरल कर दिया। इसके बाद पंच ने मामले की शिकायत कांकेर एसडीएम के पुलिस से भी की है। वार्ड क्रमांक 3 में 2 जून से शुरू हुए 200 मीटर सीसी रोड निर्माण को देखने वार्ड 3 के पंच सुरेंद्र यादव मौके पर पहुंचे तथा रेत की मात्रा ज्यादा तथा सीमेंट की मात्रा कम होने की बात कहते सवाल जवाब किया। मौके पर सूचना बोर्ड नहीं लगाने की भी बात कही। सुरेंद्र यादव ने कहा कि पहले भी गांव में सीसी सड़क बनी है जिसमें से कुछ सीसी सड़क घटिया निर्माण के चलते खराब हो चुकी है। इस कारण उसके वार्ड में यदि कोई सीसी सड़क बन रही है तो उसे यह जानने और देखने का हक है कि काम अच्छे स्तर का हो रहा है या नहीं। इसके बाद विवाद बढ़ गया तथा सरपंच पति ने पंच को देख लेने की धमकी दी।
कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया
सरपंच पति उमेश निषाद ने कहा कि गांव के वार्ड क्रमांक 3 में अच्छी गुणवत्ता से निर्माण काम हो रहा है। जांच करने इंजीनियर पहुंचे थे। सूचना बोर्ड भी लगाया जाएगा। वार्ड पंच सुरेंद्र यादव के साथ गलत बर्ताव नहीं किया है। आरोप गलत है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2U3LUAw

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages