Breaking

Tuesday, June 2, 2020

ब्रह्मपुर में कपड़ा व अन्य दुकानों के खुलने से बाजार में लौटी रौनक, सड़क पर लगी भीड़

ब्रह्मपुर में कपड़े एव जेनरल स्टोर की दुकान खुल जाने से बाजार में रौनक देखी गयी। ब्रह्मपुर में अनलाॅक 0.1 में सोमवार को डीएम की अधिसूचना के बाद सभी दुकानें खुल गयी। दुकानों के खुलने के प्रथम दिन बाजार में काफी चहल-पहल देखी गई।बाजार को देखने से ऐसा मालूम पड़ रहा है जैसे कोरोना कोई अतीत की बात हो।हालांकि पहले की अपेक्षा इस समय कोरोना का खतरा कई गुना बढ़ गया है लेकिन लोगो को इसका बिलकुल ही डर नही है।

बाजार में मुश्किल से एक प्रतिशत लोग के चेहरे पर मास्क नजर आ रहा है। ब्रह्मपुर सड़क मार्ग में कई बार जाम की स्थिति भी देखने को मिली। सब्जी, फल एवं ठेला पर सामान बेचने वाले ब्रह्मपुर सड़क मार्ग में स्थापित हो गए है हालाकि अभी प्रशासन द्वारा इस सड़क मार्ग में सब्जियों एवं फल की दुकानें को लगाने की इजाजत नहीं मिली है लेकिन दुकानदार अपने पूर्व की जगह पर स्थापित होने के लिए मौके का इंतजार कर रहे हैं।डीएम के इजाजत के बगैर कई मॉल भी खुले नजर आए।

डीएम के जारी आदेश में कहा गया है कि धार्मिक संस्थान मॉल एवं मिठाई की दुकान आदि को खोलने के लिए 8 तारीख के बाद अधिसूचना जारी की जाएगी लेकिन इस आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए कई दुकानदार अपनी दुकान खोल कर ग्राहक का इंतजार करते देखे गए। कई दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है जोकि आने वाले समय के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The opening of textile and other shops in Berhampur returned to the market, the crowd on the road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MlxgjZ

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages