Breaking

Monday, June 1, 2020

नशा कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए पंजाब सरकार के नाम दिया ज्ञापन

एकता पार्टी कपूरथला व दि क्लास फोर गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन ने पंजाब से नशे को खत्म करने, नशा कारोबारियों पर नकेल कंसने और लॉकडाउन के बीच लोगों को हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए पंजाब सरकार के नाम डीएसपी सब-डिवीजन कपूरथला सुरिंदर सिंह को ज्ञापन दिया। एकता पार्टी कपूरथला के प्रधान गुरमीत लाल बिट्‌टू और दि क्लास फोर गर्वमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान जसविंदरपाल उग्गी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते ढाई महीने से देश भर में लॉकडाउन है। इस दौरान पंजाब में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्रिरयां पकड़ी गईं हैं। फैक्ट्रियों को बड़े-बड़े राजनेता चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान ढाई महीने से गरीब वर्ग के लोगों का कामकाज बंद पड़ा है, इससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
कांग्रेस सरकार की ओर से गरीब वर्ग के लोगों को कोई भी सुविधा नहीं दी गई। उन्होंने सरकार से मांग की कि लॉकडाउन में गरीब परिवारों की हर संभव मदद की जाए। इस अवसर पर दि क्लास फोर गर्वमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान जसविंदर पाल उग्गी, परमजीत सिंह, अर्जुन सिंह, दिलबाग सिंह, राजा राम, महिंदर सिंह, रणजीत सिंह, बग्गा, चरणझीत सिंह, दविंदर कुमार, बिट्‌टू शिव कालोनी, सुरजीत, सागर, मनी, राजू, मिंटू, गुरबचन लाल आदि समेत क्षेत्र के कई लोग भी मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डीएसपी सुरिंदर सिंह को ज्ञापन देते एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्‌टू व दि क्लास फोर गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन के प्रधान जसविंदरपाल उग्गी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gFK82e

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages