Breaking

Wednesday, June 3, 2020

राजनगर के कंटेनमेंट एरिया पहुंचे कलेक्टर और एसपी

सुभाष नगर कॉलोनी में 1 कोरोना पॉजिटिव मिलने पर प्रशासन ने कॉलोनी को सील कर कंटेनमेंट एरिया घोषित किया है। इसे देखते हुए कॉलोनी में निवासरत सभी 564 व्यक्तियों का स्क्रीनिंग टेस्ट करवा लिया गया है।
बुधवार को अनूपपुर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर और एसपी किरण लता केरकेट्टा ने कंटेनमेंट क्षेत्र का दौरा किया और सभी बिंदुओं पर चर्चा की। इस बात पर भी विशेष ध्यान दिया गया कि कंटेंटमेंट क्षेत्र में रहने वाले लोगों को किसी प्रकार की दैनिक वस्तुओं की कमी ना हो, जिसकी समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि सील किए गए पाइंट पर रजिस्टर रखकर सभी लोगों की जानकारी रखी जाए। लोगों को सब्जियों और दूध व अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री मिल सके, इस पर भी अधिकारियों से चर्चा की। यदि सब्जियों दूध विक्रेता अंदर आकर सब्जी बेचना चाहते हैं तो उनका नाम दर्ज कर घर-घर सब्जी पहुंचाई जाए और यदि ऐसा नहीं हो सकता है तो कंटेंटमेंट क्षेत्र के बाहर से सब्जी व अन्य चीजें उपलब्ध कराई जाए।
कलेक्टर ने सख्त आदेश दिया कि कंटेंटमेंट क्षेत्र के अंदर किसी प्रकार के बाहरी व्यक्ति का प्रवेश सख्त वर्जित होगा। वहीं पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के लिए टेंट की व्यवस्था करने की बात कही। इस दौरान कोतमा एसडीएम अमन मिश्रा, तहसीलदार मनीष शुक्ला, ग्राम पंचायत सचिव राजेश मिश्रा, एसडीओपी कोतमा एसएन प्रसाद, थाना प्रभारी रामनगर बैजनाथ प्रजापति सहित स्वास्थ विभाग की टीम पहुंची थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Collector and SP reached the Container Area of Rajnagar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2AF9ZHe

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages