Breaking

Sunday, July 26, 2020

क्षेत्र के विकास के लिए काम करना एकमात्र उद्देश्य: मिंज

कुनकुरी विधायक के संसदीय सचिव बनने के बाद पहली बार जिला में पहुंचने पर जगह-जगह ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। रविवार को वे महुवाटोली पहुंचे ताे उनका सम्मान पारंपरिक तरीके से किया। ग्रामीणों ने मुख्य अतिथि मिंज का पानी से पैर धोने के बाद माथे पर चंदन-कुमकुम का टीका लगाया। ग्रामीणों से श्री मिंज ने कहा कि क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के लिए कार्य करना उनका एकमात्र उद्देश्य है।

क्षेत्र में कृषि सहित अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य होंगे,जिससे क्षेत्रवासी आत्म निर्भर बनेंगे। श्री मिंज ने कहा कि उन्हें जो दायित्व मिला है, उसका वे बखूबी निर्वाहन करते हुए राज्य व देश को विकास की ओर ले जाएंगे। श्री मिंज ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वे विकास के कार्यों में उनका व भूपेश सरकार का साथ अवश्य देंगे। कृषि के क्षेत्र में लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि किसी भी किसान का निजी भूमि खाली न रहे, इन जगहों पर मक्का-दलहन सहित अन्य फसलों का पैदावार कर आय अर्जित करने के उपाय भी लोगों से साझा किए।

श्री मिंज ने जल-जमीन व जंगल की रक्षा का संकल्प लेकर उसके संरक्षण के लिए लोगों को जागरूक किया। साथ ही हाथी की समस्या पर भी प्रकाश डालते हुए हाथियों को परेशान न करने की बात कही। श्री मिंज ने कहा कि विभाग हाथी से बचाव के उपाय में लगा है। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज सागर यादव, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एस इलियास, नगर पंचायत अध्यक्ष अजीन टोप्पो, उपाध्यक्ष जगदीश आपट, जनपद पंचायत अध्यक्ष अंजना मिंज, सुरेश जैन जनपद उपाध्यक्ष बगीचा, वीरेंद्र एक्का नगरपंचायत अध्यक्ष कोतबा, इप्तखार हसन, नासिर अली, वामदेव पांडे, रॉबर्ट एक्का, सरपंच मेरी गुलाब टोप्पो, विनोद यादव सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Working for the development of the region is the sole purpose: Minj


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hC2p04

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages