Breaking

Friday, July 31, 2020

बीडीओ, जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने श्रमदान कर सड़क पर बने गड्ढों को भरा

रांची-गुमला मुख्य मार्ग एनएच 23 पर भरनो के भरनो स्कूल चौक, जुरा, दुम्बो, खक्सीटोली मोड़ समेत कई जगहों पर बीच सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के बाद वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे थे। एनएच विभाग की लापरवाही से सड़क मरम्मती का कार्य नहीं किया गया। फलस्वरूप कुछ दिन पूर्व स्कूल चौक और दुम्बो के समीप इस गड्ढा के चलते दुर्घटना होकर दर्जनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो चुके हैं।

एनएच में लगातार सड़क दुर्घटना होने से प्रखण्ड प्रशासन भी काफी परेशान हैं। इसके बाद शुक्रवार को बीडीओ विशाल कुमार, सीओ प्रीति केरकेट्टा समेत पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, पत्रकारों और समाजसेवियों ने सामूहिक रूप से श्रमदान कर एनएच पर जगह-जगह पर बने गड्ढे भर दिए। प्रखण्ड प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के इस नेक कार्य से भरनो वासियों ने उन्हें बधाई दी है।

ग्रामीणों का कहना है कि बीडीओ, सीओ व जनप्रतिनिधियों ने अपने स्तर से सड़क दुर्घटना को कम करने का एक प्रयास किया है यह काफी सराहना पहल है। सड़क के साथ प्रखंड कार्यालय परिसर में भी वाहनों के आने जाने के कारण कई जगहों पर गड्ढा बन गया है। जहां बारिश का जल जमाव हो रहा था। इस श्रमदान कार्य में बीडीओ विशाल कुमार, सीओ प्रीति केरकेट्टा, उपप्रमुख एतवा उरांव, सांसद प्रतिनिधि मुन्ना, मुखिया पंचु, कपिल गोप, एएसआई एतवा उरांव, सीआई शंकर लोहरा, बीपीएम रवींद्र कुमार व पत्रकार आदि शामिल थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BDO, public representatives and villagers donated labor and filled the pits on the road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gkH1Mx

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages