Breaking

Friday, July 31, 2020

गोवा से कामडारा लौट रहा युवक मुंबई में दो साल पहले लापता, अब तक सुराग नहीं

विजय कच्छप, कामडारा के जामडीह के लापता अमित राम का दो साल बाद भी पता नहीं चल सका है। उनकी पत्नी मंजू देवी और दो बच्चे अमित के लौट आने की राह देख रहे हैं। मंजू ने बताया कि पति अमित राम उर्फ मृत्युंजय राम लगभग दो वर्ष पूर्व बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए गोवा कमाने गया था। परंतु घर वापसी के दौरान मुंबई में ट्रेन छुटने के बाद लापता हो गया। जो आज तक घर वापस नहीं लौट सका है। कामडारा प्रखंड के जामडीह निवासी अमित राम उर्फ मृत्युंजय राम अपने गांव मे रहकर साइकिल मरम्मती का कार्य कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।

इसी बीच वह अपने ममेरे भाई के आग्रह पर ज्यादा पैसा व अपने परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए वह विगत् 22 मई 2018 को गोवा कमाने के लिए गया था। परंतु वहां पर काम नहीं मिलने और परिवार की याद आने पर लगभग 20 दिन रहने के बाद वह अकेले गोवा से झारखंड आने के लिए विगत 13 जून 2018 ट्रेन में सवार होकर 14 जून को मुंबई पहुंचा और पत्नी मंजू देवी को फोन कर सूचना दिया कि ट्रेन छूट गई है। वह दूसरी ट्रेन से जल्द घर पहुंच जाएगा और मोबाइल स्वीच्ड ऑफ हो गया।

ठीक दो दिनों के बाद मंजू देवी के पास पुनः फोन आता है कि आपके पति का मानसिक संतुलन खो गया है जो शिवाजी नगर मुंबई मे भटक रहा है। इसकी खबर लगते ही मंजू देवी एक सप्ताह के बाद मुंबई पहुंचकर उक्त बताये गये पते पर पति की फोटो लेकर दर-दर ठोकरे खाते हुये काफी खोजबीन की परंतु कुछ भी पता नही चला। उसने मुंबई के शिवाजीनगर स्थित स्थानीय थाने गोवंडी में जाकर एक महिला से पूछताछ कि तो उसने बताया कि उसे इलाज के लिए मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वहां से वह भाग गया। वहीं थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने के बाद थक-हारी मंजू देवी अंततः मुंबई से खाली हाथ वापस अपने घर (झारखंड) जामडीह लौट गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Youth returning from Goa to Kamdara went missing in Mumbai two years ago, no clue yet


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3k2wqYK

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages