Breaking

Saturday, October 24, 2020

ओरमांझी के लोग चुटूपालु टोल प्लाजा पर नहीं देंगे टैक्स, कंपनी के मैनेजर से मिले जनप्रतिनिधि

चुटूपालु टोल प्लाजा की जिम्मेवारी मार्कोलिस कंपनी को मिलने के बाद कंपनी के लोगों ने ओरमांझी प्रखंड के ग्रामीणों से टोल टैक्स वसूलना शुरू कर दिया। टोल टैक्स वसूली के विरोध में शनिवार को ओरमांझी के जनप्रतिनिधियों ने टोल प्लाजा के मैनेजर से मिलकर टोल टैक्स नहीं वसूलने की मांग की।

जनप्रतिनिधियों ने कहा कि टोल प्लाजा में शुरुआत से लेकर अब तक कभी भी ओरमांझी के ग्रामीणों से टोल टैक्स नहीं लिया गया है। इसे आगे भी बरकरार रखा जाए। मार्कोलिस कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर वृतांत सिंह राजा ने जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि फिलहाल पूर्व की तरह ही ओरमांझी के ग्रामीणों से टोल टैक्स नहीं लिया जाएगा।

ग्रामीणों ने कहा-पहले नहीं लगता था टैक्स

बातचीत के बाद कहा कि उच्च अधिकारियों से बात करने के बाद ग्रामीणों के साथ एक बैठक कर पुनः इस पर निर्णय लिया जाएगा। मौके पर पूर्व सांसद रामटहल चौधरी, भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रोफेसर आदित्य साहू, प्रमुख जय गोविंद साहू, अमरनाथ चौधरी, दिलीप मेहता, राज किशोर साहू, विनोद गुप्ता, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष तुलसी खरवार, अशोक गुप्ता, झामुमो के कुदूस अंसारी, नागेश्वर महतो, दिनेश महतो उपस्थित थे।

मजदूरों और वाहन मालिकों ने की बैठक, डीएसओ को लिखा पत्र

बुढ़मू में डोर टू डोर खाद्य आपूर्ति करने वाले वाहन मालिकों और मजदूरों को पिछले अप्रैल से भुगतान नहीं किया गया है। मामले को लेकर वाहन मालिकों द्वारा डीएसओ को आवेदन दिया गया है। पीएमजीकेवाई योजना के तहत चना व चावल पहुंचाने का पैसा वाहन मालिकों व मजदूरों को अप्रैल से भुगतान नहीं किया गया है। साथ ही पीएच और एएवाई योजना के तहत चावल पहुंचाने के पैसा का भी भुगतान नहीं किया गया है। विभाग द्वारा दशहरा से पहले भुगतान की बात हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ओरमांझी के चुटूपालू टोल प्लाजा में प्रोजेक्ट मैनेजर से बात करते भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रोफेसर आदित्य साहू और अन्य लोग।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2J0aBLv

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages