Breaking

Monday, December 28, 2020

रोजगारीपारा के लाेग धूल से परेशान किया चक्काजाम, सड़क की मांग

रोजगारीपारा वार्डवासियों ने वार्ड की कंडम सड़क से परेशान होकर 3 घंटे तक सड़क जाम कर वार्ड की ओर आ रही गाड़ियों को रोककर विरोध प्रदर्शन किया। वार्डवासियों ने बताया 16 महीने से जयस्तंभ चौक से जोन्दरापदर तक डामर सड़क को खोदकर रखा गया है, जिससे उड़ रही धूल से पूरे वार्डवासी परेशान हैं। इस धूल से दमा, सर्दी से लोग पीड़ित हो रहे हैं। घर, दुकान में धूल हो गया है। इस सड़क के लिए वार्डवासी विधायक मोहन मरकाम और कलेक्टर से भी कई बार मिल चुके हैं, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। इससे परेशान होकर सोमवार को सड़क पर वार्ड के लाेगाें ने 3 घंटे तक सड़क जाम किया। वार्डवासियों ने जल्द सड़क का काम पूरा करने की बात कही।
सड़क जाम करने की सूचना के बाद प्रशासन जागा और तत्काल पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता व एसडीओ पीडब्ल्यूडी यू उसेंडी के साथ एसडीएम बीआर धुर्वंे, तहसीलदार पाटिल व पुलिस टीक मौके पर पहुंची।
पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता ने कहा कि मार्च तक इस सड़क को बनवा दिया जाएगा, क्योंकि मैं अभी ही आया हूं। इस सड़क को सबसे पहले मिशन की तरह लेकर काम करवाउंगा, फिर भी वार्डवासी नहीं माने।

एसडीएम की समझाइश पर माने वार्डवासी
एसडीएम ने कहा कि यहां पर बेरिकेड्स लगा देंगे और बडी गाड़ियों के आने-जाने पर रोक लगा देंगे तब जाकर वार्डवासियों ने माना और कहा कि अगर मार्च तक सड़क नहीं बनी तो बड़ा आंदोलन होगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
People of Rojgaripara troubled by dust, demand for road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KIp0gD

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages