Breaking

Tuesday, June 2, 2020

वार्ड दो व चार के पीडीएस दुकानदारों के पीओएस मशीन में खराबी, वितरण बाधित

नगर के वार्ड दो व चार के पीडीएस दुकानदारों के पाश मशीन में मई महीने का मुफ्त खाद्यान्न शो नहीं कर रहा है। जिस कारण पूरा महीना बीतने के बाद भी दोनों पीडीएस दुकानदार अपने ग्राहकाें को खाद्यान्न नहीं दे पाए है। जबकि उनके गोदाम में चावल भरा हुआ है। पिछले एक पखवारे में भी अनुमंडल प्रशासन व संबंधित विभाग इस तकनीकी खामी को दूर नहीं कर सका है। जिस कारण उपभोक्ताओं में गहरी नाराजगी है।

उपभोक्ता हर दिन दुकान पर खाद्यान्न लेने के लिए आ रहे है और निराश हो वापस लौट रहे है। वार्ड दो के पीडीएस होल्डर पारसनाथ सिंह व बलिराम प्रसाद ने बताया कि उनके पाश मशीन में मई महीने के पीएचएस का स्टाक नहीं लोड हो पाया है। जिसकी शिकायत एसडीएम डुमरांव व खाद्य आपूर्ति विभाग के वरीय पदाधिकारियों से की गई है।

बावजूद अभी तक विभाग द्वारा इसका कोई दूसरा विकल्प भी नहीं दिया गया है। जिस कारण वितरण ठप हो गया है। दुकानदारों का कहना है कि अब जून महीने के खाद्यान्न के उठाव का समय नजदीक आ गया है। गोदाम भी पहले से भरे है। मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के जिलाध्यक्ष रामबहादुर सिंह ने बक्सर डीएम अमन समीर से दोनों पीडीएस दुकानों के पाश मशीन में आई तकनीकी खराबी को शीघ्र दूर कर वितरण सुचारू कराने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
POS machine malfunction of PDS shopkeepers of ward 2 and 4, distribution disrupted


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Xszxjv

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages