Breaking

Wednesday, July 29, 2020

5 अगस्त को शुरू नहीं की जाएगी विमान सेवा

यात्री विमान सेवा शुरू करने तय की गई 5 अगस्त की तारीख को भी स्थगित कर दिया गया है। बताया जाता है कि कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण के चलते एलायंस एयर ने 5 अगस्त से जगदलपुर से उड़ान को स्थगित कर दिया गया है। अब 5 अगस्त से भी यात्री विमान सेवा शुरू नहीं होगी।
वहीं सेवा कब से शुरू होगी, इसे लेकर कोई भी तारीख तय नहीं की गई है। ऐसे में एक बार फिर बस्तर से शुरू होने वाली यात्री विमान सेवा खटाई में पड़ गई है। जगदलपुर से यात्री विमान सेवा शुरू करने के लिए जहां तैयारियां पूरी कर ली गईं थीं, वहीं एलायंस एयर का ग्राऊंड स्टाफ भी यहां तैनात कर लिया गया था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और डीजीसीए ने भी हवाई सेवा के लिए हरी झंडी दे दी थी। इस बार तारीख तय होने के बाद जहां लोगों में इस बात को लेकर उम्मीद बढ़ गई थी कि अबकी बार सेवा शुरू हो ही जाएगी, लेकिन फिर से मामला अब अटक गया है।

स्थिति सामान्य होने पर विचार करेंगे: अफसर
जगदलपुर से यात्री विमान सेवा बहुप्रतीक्षित मांग है, जिस पर काम भी चलता रहा, लेकिन इस बार एलायंस एयर ने अपनी तरफ से फ्लाट्स स्थगित की है। वहीं एलायंस एयर के अफसरों की मानें तो कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति के सामान्य होने के बाद दोबारा उड़ान के लिए समीक्षा की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2D0azAH

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages