Breaking

Sunday, July 26, 2020

माजदा की टक्कर से एक बच्चे की मौत, दूसरा गंभीर

रविवार को सुबह 4.40 बजे जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर मोखा-रजोली मार्ग पर नहर के पास दौड़कर मोखा की ओर आ रहे 6 में से 2 बच्चे माजदा की चपेट में आ गए। इससे मोखा निवासी कक्षा 10वीं का छात्र दीपांशु साहू पिता धनीलाल (15) का सिर चक्के में कुचला गया। उनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं मिथुन साहू (15) घायल हो गया। कमर की हड्डी टूट गई है। उसे गंभीर हालात में राजनांदगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की वजह ड्राइवर का तेज गति से वाहन चलाना है, जो बच्चों को सामने देखने के बाद भी रफ्तार कंट्रोल नहीं कर पाया और पीछे से टक्कर मारते आगे बढ़ गया। सरपंच भीखमचंद्र साहू ने बताया कि दीपांशु, मिथुन, किशन सहित 6 बच्चे रोजाना की तरह सुबह सवा चार बजे घर से दौड़ने, मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। घर वापसी के दौरान दीपांशु और मिथुन को गुंडरदेही से धमतरी की ओर जा रहे एक चारपहिया वाहन ने चपेट में ले लिया। इससे दीपांशु की मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में भूसा से भरे ट्रक और एक माजदा गुजरते दिख रही है। मौके पर मौजूद बच्चों के मुताबिक माजदा ने टक्कर मारी है। सभी बच्चे आर्मी व पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे थे। रोजाना सुबह चार बजे के बाद घर से दौड़ने के लिए निकल जाते थे। दीपांशु का सपना अधूरा ही रह गया।

पिता लकवाग्रस्त: दीपांशु के शव को गुंडरदेही में पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया। ग्रामीणों के अनुसार 10 साल पहले तबीयत खराब होने से उसकी मां की मौत हुई थी। पिता जिला सहकारी बैंक के शाखा बेल्हारी में प्यून है। जो लकवाग्रस्त हैं। पिता धनीलाल ने कहा कि रोजाना बेटा दौड़ने के लिए घर से सुबह जाता था।

वाहन चालक को जल्द करेंगे गिरफ्तार: साहू
रनचिरई थाने के एएसआई एनएस साहू ने बताया कि पीएम गुंडरदेही में हुआ है। वहां परिजन से बयान लिए होंगे। उस हिसाब से मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। किस वाहन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हुई है, जानकारी ली जा रही है। आसपास इलाकों में पूछताछ की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hC2noY

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages