Breaking

Monday, September 28, 2020

जमशेदपुर में 4 मौतें, 301 नए पॉजिटिव सबसे ज्यादा परिवार के लोग संक्रमित, 157 मरीज कोरोना से ठीक हुए

पूर्वी सिहभूम में सोमवार को कोरोना के 301 नए मरीज मिले। इसमें विशेष जांच अभियान के दौरान मिले 128 मरीज भी शामिल हैं। विशेष जांच अभियान के दौरान 12,500 लोगों की जांच का लक्ष्य रखा गया था। 11231 लोगों की जांच हुई। वहीं कोरोना से चार मरीजों की मौत हुई है। जिन चार की मौत हुई है, उनमें कदमा निवासी (52) पुरुष, टिनप्लेट निवासी (91) पुरुष, बिरसानगर निवासी (66) पुरुष व छोटा गोविंदपुर निवासी (43) शामिल हैं। 157 मरीज कोरोना से ठीक हुए।

नए मरीजों में बिष्टुपुर के एक ही परिवार के तीन लोग, डिमना के एक ही परिवार के चार लोग, बिष्टुपुर के एक ही परिवार के तीन लोग, टेल्को काॅलोनी के एक ही परिवार के चार लोग, नीलडीह इनक्लेब के पीछे वाली बस्ती के सात लोग, मानगो के एक ही परिवार के चार लोग, कदमा के एक ही परिवार के चार लोग व अन्य शामिल है।

शिक्षा मंत्री पॉजिटिव हुए, एंबुलेंस से लाया गया रिम्स, स्थिति गंभीर
रांची | झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो भी सोमवार को कोरोना संक्रमित हो गए। दोपहर 12 बजे उन्हें गंभीर स्थिति में रिम्स में भर्ती किया गया। अभी वे ट्रॉमा सेंटर की कोविड आईसीयू वार्ड में इलाजरत हैं, जहां उनकी तबीयत क्रिटिकल बनी हुई है। ट्रॉमा सेंटर के एचओडी डॉ प्रदीप भट्टाचार्य और उनकी टीम हाई फ्लो-ऑक्सीजन थेरेपी के जरिए उनका उनका इलाज कर रही है। चिकित्सकों के अनुसार मंत्रीजी को काफी गंभीर स्थिति में रिम्स लाया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
4 deaths in Jamshedpur, 301 new positive family members infected, 157 patients recover from corona


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2S49T14

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages