Breaking

Monday, December 28, 2020

रिंग रोड पर महिला को ट्रक ने रौंदा, शव लेकर सड़क पर बैठे

भाठागांव फिल्टर प्लांट के सामने रिंग रोड पर सोमवार शाम 4.30 बजे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। वह कुछ महिलाओं के साथ सड़क पार कर रही थी। ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मारी, महिला उछलकर दूर जा गिरी। उसके सिर पर गहरी चोट आई इस वजह से अस्पताल ले जाने का मौका नहीं मिला।

मृतका की साथ चल रही महिलाएं दौड़कर आई। हादसे की सूचना संजय नगर तक फैल गई। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। गुस्से से भरे लोग महिला का शव लेकर सड़क के बीचोबीच बैठ गए। उन्होंने करीब एक घंटे रिंग रोड पर चक्काजाम किया । इससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गई। लोगों को गुस्सा इस बात पर था कि लगातार हादसे होने के बावजूद यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए जा रहे है। आला अफसरों की समझाइश के बाद भीड़ रोड से हटी। उसके बावजूद वहां ट्रैफिक क्लियर होने में आधा घंटे लग गए।

नाराज भीड़ मृतक परिवार को मुआवजा दिलाए जाने की भी मांग कर रही थी। अफसरों ने उन्हें इसके लिए भी आश्वासन दिया। उसक बाद शव हटाकर अंबेडकर अस्पताल के मरचूरी भेजा गया। ड्राइवर को गिरफ्तार करके ट्रक को जब्त कर लिया गया। ड्राइवर और ट्रक को थाना लाया गया, उसके बाद सड़क में बैठे लोग वहां से हटे।

टिकरापारा पुलिस ने बताया संजय नगर निवासी भागवंती घृतलहरे (45) के पड़ोस में एक युवक की मौत हो गई है। सोमवार को उनके पड़ोसी मृतक परिवार में तालाब का कार्यक्रम(नहावन) था। मोहल्ले के लोग भाठागांव की ओर तालाब गए थे। वहां से वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान महिला सड़क पार कर रही थी। ट्रक तेलीबांधा की ओर से आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रफ्तार ज्यादा होने के कारण ट्रक का ड्राइवर महिला को सामने देखकर भी ब्रेक नहीं लगा पाया। महिला को जोरदार टक्कर मारते हुए आगे निकल गया।

महिला दूर फेंका गई। कुछ दूर जाकर ड्राइवर ने ट्रक रोका। वह गाड़ी से उतरकर भागने लगा। हादसे को देख रहे प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रक ड्राइवर को भागते हुए देख लिया। उन्होंने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। आक्रोशित भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने उसकी पिटाई भी की, लेकिन पुलिस तुरंत पहुंच गई। पुलिस ने ड्राइवर को घेरे में लिया।

फैक्ट्री जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा
रिंग रोड-2 सरोरा के पास सोमवार दोपहर अज्ञात गाड़ी ने एक मोपेड को जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में मोपेड सवार युवक चक्के के नीचे आ गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गाड़ी उसे रौंदते हुए आगे बढ़ी। युवक की पहचान दुर्ग निवासी भूपेंद्र ठाकुर (27) के रूप में हुई। उसके शव को मरचूरी में रखवा दिया गया। पहचान होने के बाद परिजनों काे सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार वह उरला जा रहा था। वहीं रविवार शाम उरला में एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बाइक सवार मैकेनिक चेतन मंडल (46)काम निपटा कर घर जा रहा था। वह उरला किसी काम से आया था। उसके जेब में मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The truck crushed the woman on the ring road, took the body and sat on the road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pzuPvt

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages