Breaking

Saturday, July 25, 2020

गढ़वा में 41 मिमी बारिश... ठनका से 11 साल के बच्चे की मौत, दो झुलसे, सदर अस्पताल में भर्ती

गढ़वा थाना क्षेत्र के अचला नावाडीह गांव में शुक्रवार को देर शाम बारिश के साथ हुई अचानक वज्रपात की घटना में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक अचला नावाडीह गांव निवासी कलीम अंसारी का पुत्र समीर अंसारी 11 वर्ष है। जबकि घायल अचला गांव निवासी अलीम अंसारी का पुत्र फिरोज अंसारी 18 वर्ष व सलीम अंसारी का पुत्र इम्तियाज अंसारी 20 वर्ष का नाम शामिल है।

दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सभी लोग गाय चराने को लेकर घर से दूर जंगल की ओर गए हुए थे। जबकि साथ में मृतक का पिता कलीम अंसारी भी गया था। जब बारिश हो रही थी। तब मृतक के पिता किसी तरह घर आ गया था। उसी बीच तीनों युवक भी बारिश में भींगते हुए अपने घर की ओर आ रहे थे। तभी अचानक वज्रपात की घटना की चपेट में तीनों युवक आ गए।

जिससे समीर अंसारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास खेत में काम कर रहे लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घटना में दोनों घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताया गया है। इधर सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hC6Fga

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages