Breaking

Wednesday, September 16, 2020

जिला कांग्रेस के 18 में से 11 प्रखंड अध्यक्ष बदले, बलमुचू समर्थकों को नहीं मिली जगह, प्रखंड अध्यक्षों को जिलाध्यक्ष ने बदला

कांग्रेस ने पूर्वी सिंहभूम जिले के 18 प्रखंडाें में से ग्यारह प्रखंड अध्यक्षों को बदल दिया है। शहरी अध्यक्षों के साथ ही ग्रामीण इलाके के अध्यक्ष को भी बदला गया है। इसमें कुछ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार बलमुचू के समर्थक थे तो कुछ को पार्टी में शिथिलता का हवाला देकर हटाया गया है।

जिलाध्यक्ष विजय खां ने नए प्रखंड अध्यक्षों की घोषणा बुधवार को की। जिलाध्यक्ष ने नए प्रखंड अध्यक्षों के नाम को प्रदेश अध्यक्ष के पास भेजा था। घाटशिला, मुसाबनी, गुड़ाबांदा, धालभूमगढ़ प्रखंड अध्यक्षों को प्रदीप बलमुचू को सहयोग करने के लिए हटा दिया गया है।

जिला कमेटी से कुछ लोग बारह जाएंगे तो कुछ को मिलेगी जगह
प्रखंड अध्यक्षों की घोषणा के साथ ही जिला कमेटी में कुछ लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी चल रही है। शिथिल पड़े सदस्यों को हटाकर नए पदाधिकारियों को जगह दी जाएगी। इसकी तैयारी कांग्रेस में शुरू कर दी गई है। जिलाध्यक्ष विजय खां का कहना है कि जिला कमेटी में नए पदाधिकारियों को जगह दी जाएगी। जल्द ही नई कमेटी का गठन कर दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
11 out of 18 Block Presidents of District Congress changed, Balmuchu supporters did not get space, Block President replaced Block Presidents


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2E7blfK

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages