Breaking

Wednesday, September 16, 2020

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने बोनस वार्ता के लिए प्रबंधन को सौंपा पत्र, कर्मचारियों को पिछले वर्ष की तरह 12.9 प्रतिशत बोनस की उम्मीद

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने बोनस वार्ता के लिए कंपनी प्रबंधन को पत्र सौंप दिया है। यह जानकारी यूनियन के महामंत्री ने दी। उन्हाेंने बताया कि गुरुवार को विश्वकर्मा पूजा के बाद शुक्रवार से इस संबंध में यूनियन व प्रबंधन के बीच वार्ता शुरू हो सकती है। दूसरी ओर, कंपनी के कर्मचारी पिछले वर्ष की तरह 12.9 प्रतिशत बोनस मिलने की उम्मीद रखे हुए हैं। यूनियन नेताओं पर अब दबाव है कि कोरोना संकट के बीच पिछले साल के अनुरूप ही बोनस कर्मचारियों को कैसे दिलाया जाए। यूनियन अब इसी नीति पर काम कर रही है। बैठक में यह स्पष्ट हो गया कि कोरोना संकट व ऑटोमोबाइल में आई मंदी को देखते बोनस हाेने की आशंका है।

आज रहेगी छुट्टी, कई विभागों में हुई पूजा

टाटा मोटर्स में गुरुवार को विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी रहेगी। इस दिन केवल सेंट्रल कैंटीन के पास छोटे स्वरूप में पंडाल लगाकर भगवान विश्वकर्मा की पूजा होगी। इसमें कुछ अधिकारी और यूनियन नेता शामिल होंगे। इस बीच अलग-अलग विभागों में कर्मचारियों ने बुधवार को अपने कार्यस्थल पर ही भगवान विश्वकर्मा की तस्वीर लगाकर पूजा की। प्रबंधन की ओर से सभी विभागों में कर्मचारियाें के बीच आधा किलो सोनपापड़ी के पाॅकेट का वितरण किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tata Motors Workers Union letter to management for bonus talks, employees expect 12.9 percent bonus as last year


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2E7Wthc

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Pages